भाई को राखी बांधने आ रही बहनों की कार टकराई, और फिर घर में छाया मातम

इंदौर शहर के एक परिवार में रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल, गौतमपुरा में गुरुवार को हादसे में एक महिला की मौत हो गई। उनकी कार को एक अन्य कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। महिला उज्जैन से अपनी भाई को राखी बांधने के लिए गौतमपुरा आ रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया।
loading...
पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार को गौतमपुरा में राधा स्वामी आश्रम के पास में हुई। मृतका का नाम खुशबू पति नितिन निवासी उज्जैन है। खुशबू क्षेत्र के कपड़ा व्यापारी श्याम भावसार की बेटी हैं। कल व्यापारी की कार ने पहले बहू को उसके गांव पर छोड़ा और फिर बहन और बेटी को राखी के लिए गांव लेकर आ रहे थे। गौतमपुरा मेन रोड पर उनकी कार को सामने से आ रही दूसरी कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाडिय़ां कई मीटर पीछे तक चली गईं।

खुशबू की मौके पर मौत, घायल पहुंचे अस्पताल

इस हादसे में गाड़ी चला रहा ड्राइवर मनीष घायल हो गया, जबकि उसके पीछे बैठी खुशबू की वहीं पर मौत हो गई। कार में चार महिलाएं और बच्चे भी थे। सभी को चोटें आई हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस कार के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। गांव की बेटी की मौत की सूचना पर पूरे इलाके में शोक की लहर फैल गई। एक अन्य हादसा सी 21 मॉल के पास हुआ है। देवा पिता मुन्ना (35) निवासी मेदांता अस्पताल के पास को गंभीर हालत में बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

  •