लापता प्रिंस का मिला शव, उसके पत्नी का कई लड़कों से था दोस्ती, रोज रात को गायब रहती थी

रांची के डोरंडा से लापता युवक अहमद रजा उर्फ प्रिंस पिता मो. खलील की हत्या कर दी गई। उसके सिर पर जोरदार प्रहार किया गया था। किसी ठोस हथियार से या गोली मारकर हत्या की गई है। प्रिंस बीते शनिवार की शाम से गायब था। इसके बाद परिजनों ने डोरंडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस और परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे। इसबीच रविवार की रात करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि घाघरा पुल के नीचे लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर प्रिंस के परिजनों को बुलवाया और परिजनों से पहचान कराई, तो शव प्रिंस का ही निकला। प्रिंस ओवरब्रिज के नीचे स्थित इंडिया मोटर्स में मैकेनिक था। 
loading...
प्रिंस की हत्या की सूचना मिलने के बाद परिजन और मोहल्लेवासी डोरंडा थाना पहुंचे। लोगों ने अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। मृतक प्रिंस की बड़ी बहन नेहा ने बताया कि शनिवार की शाम करीब आठ बजे तीन नकाबपोश युवक एक बाइक से उनकी टेलरिग की दुकान पर पहुंचे थे। उस समय वह कपड़ा कटिंग कर रही थी। इसबीच तीनों युवकों ने पूछा कि प्रिंस कहां है। इसपर बहन बोली कि वह नहीं लौटा है, इसपर तीनों युवक बोले काम तमाम हो गया है, अब प्रिंस कभी घर नहीं लौटेगा। यह कहते हुए तीनों नीम चौक होते हुए तेजी से भाग निकले। इसके बाद परिजन थाना पहुंचे थे।

पत्‍‌नी से विवाद को मृत्यु का वजह मान रहे हैं परिजन 
मृतक के परिजनों के अनुसार प्रिंस की तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी। प्रिंस अत्यधिक नशा करता था। पत्‍‌नी मिन्नी भी नशा करती थी। पत्‍‌नी का कई लड़कों से दोस्ती थी, और वो के बार रात में घर से गायब रहती थी, इसे लेकर दोनों में विवाद होता था। दोनों का विवाद महिला थाना भी पहुंचा था। थाने में दोनों को अलग रहने का सलाह दिया गया था। पिछले एक महीने से दोनों अलग रह रहे थे। परिजन हत्या के पीछे पत्‍‌नी से विवाद ही मान रहे हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी। परिजनों के अनुसार बीते शनिवार की सुबह नौ बजे काम के लिए निकला था। लेकिन वह नहीं लौटा। प्रिंस दो भाईयों में बड़ा था। उसकी तीन बहनें हैं। पिता भी टेलर हैं।