भाई-बहन के बीच चल रही था प्रेम कहानी, जब दोनों मिले इस हाल में तो चौंक गया पूरा गांव

दरअसल, राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर से भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार करने देने और हर किसी को चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई-बहन (सगे नहीं) ने कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते जान दे दी। दोनों के शव पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं।

युवक बालिग, युवती है अभी नाबालिग
loading...
बाड़मेर जिले के रामसर पुलिस के थाने के एएसआई अनोपाराम के अनुसार गुरुवार सुबह इत्तला मिली कि थाना इलाके के सेतराऊ गांव की सरहद में एक युवक व युवती का शव पेड़ से लटका हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों के फंदे से नीचे उतरवाया और ​दोनों के शव जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए। युवक के शव की शिनाख्त गांव बीजराड़ निवासी जोगाराम के रूप में हुई है। युवती नाबालिग है, जो रिश्ते में उसकी बहन लगती है। दोनों के बीच ममेरे-फुफेरे भाई-बहन का रिश्ता बताया जा रहा है।

वास्तविक वजह का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही होगा
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया होगा। वहीं मामले को दोनों की हत्या करके शव पेड़ से लटकाने के एंगल से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दोनों की मौत की वास्तविक वजह का खुलासा पुलिस की विस्तृत जांच से ही हो पाएगा।