शादी के बाद भी प्रेमी से बात करती थी, और फिर पत्नी ने रच दिया अपने ही अपहरण की साजिश

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक दिन पहले विवाहिता के अपहरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। विवाहिता अपने पति के साथ मायके से ससुराल जा रही थी तभी रास्ते में उसका अपहरण कर लिया गया था। वारदात के 10 घंटे बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी ने रची थी खुद के अपहरण की साजिश
loading...
मामले का खुलासा करते हुए सतना जिले के एसपी रियाज इकबाल ने बताया, मुख्य आरोपी और महिला के बीच प्रेम संबंध थ। दोनों ने साजिश रची और इसके मुख्य आरोपी के एक दोस्त ने भी साथ दिया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि जब मामला संज्ञान में आया तो पुलिस दल रवाना किए गए। पति ने बताया था कि उसकी पत्नी का देवेन्द्र नामक युवक से प्रेम संबंध है। 
शादी होने के बाद भी पत्नी अपने प्रेमी से बात करती थी। जब पति को पत्नी के प्रेम संबंध की जानकारी हुई तो उसने अपनी पत्नी का फोन नंबर भी बदल दिया था लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि रिंकी ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह गर्भवती है। दोनों के बीच प्रेम संबंधों की भनक दोनों परिवार को भी थी। देवेन्द्र रिंकी की रिश्तेदारी से जुड़ा हुआ है। उसका आना-जाना भी रिंकी के घर में था। प्रेम-प्रसंग के कारण रिंकी ससुराल जाना पसंद नहीं करती थी।

मायके में बनाया प्लान और इस तरह दिया अंजाम
पुलिस के अनुसार, देवेन्द्र और रिंकी से पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच दो सालों से प्रेम संबंध है। दोनों भागना चाहते थे, जिसकी योजना पहले से बी बना ली थी। इस बीच जब श्रवण अपनी पत्नी को लेने अचानक पहुंच गया तो रिंकी ने अपने प्रेमी को खबर कर दी। इसके बाद दोनों ने अगवा करने की योजना बनाई। 18 अगस्त को सतना के उंचेहरा के खोह गांव के रहने वाले श्रवण यादव ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपनी पत्नी और भांजी को लेकर सतना आ रहा था तभी लगरगंवा के पास सुमसान सड़क पर अज्ञात बाइक सवार ने उसकी कनपटी पर बंदूक रखकर उसका अपहरण कर लिया था।