शातिर आरोपी दोनों हाथ उठाकर पहुंचा थाने और मेज पर रख दिया तमंचा, कहा-'साहब मुझे गिरफ्तार कर लो'

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक बहुत ही अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर गैंगरेप का एक आरोपी बुधवार को दोनों हाथ उठाए खुर्जा कोतवाली में पहुंचा। वहां उसने पुलिस से कहा कि उसको गिरफ्तार कर लिया जाए। उसने गले में एक तख्‍ती भी टांग रखी थी, जिस पर लिखा था कि वह अब कभी अपराध नहीं करेगा।

बिना किसी दबाव के खुद सरेंडर करने आया बदमाश
loading...
पुलिस मुठभेड़ से भयभीत अपराधी थाने पहुंचकर सरेंडर में लगे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के खुर्जा का नगर कोतवाली का है। यहां बुधवार को एक अपराधी हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंच गया। उस पर लिखा था, मैं एक अपराधी हूं। मैं अब अपराध नहीं करूंगा। मैं सरेंंडर करने आया हूं। पुलिस उसकी तख्ती को देखकर सकते में आ गई।

उसके दो साथी एनकाउंटर में पहले ही हो चुके हैं घायल
इसके बाद आरोपी ने अपने पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी पुलिस के मेज पर रख दिए। आरोपी निजाम ने कहा कि वह अब अपराध नहीं करेगा। उसके दो साथी एनकाउंटर में घायल हो चुके हैं। वह जीना चाहता है। उस पर 25000 रुपये का इनाम था। वह पुलिस के डर से थाने में अपने भाई के साथ सरेंडर करने आया हैं। उसके दो साथी पहले ही मुठभेड़ के बाद जेल जा चुके हैं। उसे डर था कि कहीं पुलिस उसे गोली न मार दे इसलिए वह सरेंडर करने आया है।

यह कहा एसएसपी ने
इस बारे में एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार ने बताया कि निजाम शातिर किस्म का अपराधी है। वह हाईवे पर लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसके अलावा उसके खिलाफ गैंगरेप का एक मुकदमा भी दर्ज किया गया है। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं। नाजिम के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस और कानून के डर से उसने थाने में सरेंडर किया है।