पत्नी को लेने गया था लेकिन पत्नी नहीं आई तो पति ने खेत में जाकर कर लिया ये काम

हटा नगर मुख्यालय के बड़ी बोरी गांव में एक युवक का शव खेत मे पड़ा मिलने के बाद उसकी पहचान कर शव परीक्षण कराया गया। पुलिस ने बताया है कि बड़ी बोरी गांव में एक शव पड़े होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त धनराज पिता साहब लाल पटेल निवासी ग्राम बड़ी बोरी के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक हम्माली करता था। 
loading...
जो रविवार दोपहर अपनी ससुराल पत्नी को लेने गया था, लेकिन वह साथ में नहीं आई थी। उसकी मां दमोह गई हुई थी, बच्चे एवं पत्नी मायके में ही थी। वृद्ध पिता घर पर मौजूद था। पुलिस ने बताया कि धनराज ने शराब पी रखी थी। वह रात में अपने घर के बाहर तरफ स्थित खेत में चला गया। जहां सुबह उसके पिता ने उसे अचेत अवस्था में पाया। घटना की सूचना पर एफएसएल स्पेशलिस्ट डॉ. किरण सिंह मौके पर पहुंची। जिन्होंने सूक्ष्म जांच की। 
हटा एसडीओपी सरिता उपाध्याय ने बताया कि मृतक के शव पर कोई गंभीर चोटों के निशान नहीं मिले हैं, सामान्य चोटों के कुछ निशान जरूर मिले हैं। जिसमें एक्सपर्ट अधिकारी ने किसी कीड़ों द्वारा काटना बताया गया है।  युवक की मौत होने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है। शव को पीएम हेतु भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। अभी मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया है।