चाय पीने बस स्टैंड पहुंचा युवक, लोगों ने खूंटे से बांधकर घंटों तक किया पिटाई, जानें क्या था कारण

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में एक युवक की खूंटे (जिसमें जानवरों को रस्सी से बांधा जाता है) से बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई का वीडियो का सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि युवक देवास जिले का है और नौकरी के सिलसिले में शुजालपुर से लौटकर अपने गांव जा रहा था तभी उसे पकड़कर उसकी पिटाई की गई है। बताया जा रहा है कि युवक शुजालपुर माइक्रो फाइनेंस कंपनी में नौकरी का बायोडाटा देने आया था। लौटते समय यह वारदात हुई।

बस स्टैंड पर पी रहा था चाय
loading...
बताया जा रहा है कि युवक शुजालपुर से लौटकर अपने गांव जा रहा था तभी वह रास्ते में बस स्टैंड पर उतर कर चाय पीने लगा इस दौरान वहां कुछ युवक पहुंचे और उसको पकड़कर अपने गांव ले गए और उसे खूंटे से बांदकर उसकी पिटाई की है। पिटाई किस कारण से की गई है अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है। कुछ लोगों का कहना है मामला प्रेम प्रसंग का हैय़ घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। सोशल मीडिया में पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है जिसके बाद मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार युवक सोनकच्छ जिला देवास के पास का रहने वाला है। शुजालपुर गया था और लौटते समय ग्राम खड़ी के बस स्टैंड पर चाय पीने रुका, तभी कुछ लोग उसे पकड़कर ले गए और एक बाड़े में खूंटे से बांध दिया। फिर एक घंटे तक उसे पीटते रहे। युवक लहुलुहान अवस्था में होकर मारपीट नहीं करने की गुहार लगाता रहा। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ लेकर आई और इलाज के लिए पोलायकलां के अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, बताया जा रहा है पिटाई करने वालों युवकों को पीड़ित पहले से जानता था और उसका इन लोगों के घर भी आना -जाना था।