बेटी को रास्ते में करते थे तंग, विरोध करने पर घर में घुसकर मार दिया, जानें फिर क्या हुआ

होशियारपुर जिले में बेटी को रास्ते में तंग करने का विरोध जताने पर घर में घुसकर हमला कर कुछ लोगों ने पीड़िता के पिता को गंभीर रुप से घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान भिदा, पम्मा, कमल, रीना, मोनू वासी दशमेश नगर के रुप में हुई है, जबकि इस मामले का एक आरोपित अज्ञात है। पुलिस ने यह मामला चन्नण सिंह पुत्र पूर्ण चंद वासी गली नंबर-8, दशमेश नगर के बयान के आधार पर दर्ज किया है। 
loading...
पुलिस को बयान में चन्नण सिंह ने बताया कि आरोपित पड़ोस में रहते हैं। कुछ दिन से भिदा दोस्तों के साथ मिलकर उसकी बेटियों को रास्ते में आते जाते तंग करता था। वह जब भी घर के आगे से गुजरता तो मोटर साइकिल के जोर-जोर से हार्न बजाता था। पहले तो उसकी बेटी ने कुछ नहीं बताया, लेकिन एक दिन उक्त आरोपित ने बेटी को रास्ते में दोस्तों के साथ घेरने की कोशिश की जिसके बाद उसने सारी बात बताई। जिस पर वह भिदा के घर गए और उसकी मां को सारी बात बताई, लेकिन भिदा की मां ने बेटे को कुछ कहने की बजाय उल्टा उन्हें ही बुरा भला कहा।
गत शाम भिदा फिर घर के आगे आकर गुंडागर्दी करता हुआ हार्न बजाने लगा जब उसे ऐसा करने से मना किया तो धमकियां देते हुए लौट गया। कुछ देर बाद भिदा मां व कुछ दोस्तों के साथ घर में घुस आया और उस पर हमला कर दिया। भिदा व उसके साथियों के हाथ में तेजधार हथियार थे और आते ही उसने सिर में वार कर दिया। उसके एक साथी ने सिर में रॉड से वार कर दिया जिसके कारण वह बेसुध हो गया। जब उसकी बेटियों ने उसे बचाने को कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। इसके बाद बेटियों ने शोर मचाया तो लोग एकत्रित हो गए जिस पर आरोपित फरार हो गए।