लड़की कह रही थी शादी करने के लिए, मना करने पर कर दिया ये बड़ा काम, जानिए अब क्या हुआ

परिजनों के शादी कराने से इनकार करने पर प्रेमी-प्रेमिका ने एक ही दुपट्टे से पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें लिखा कि हमारी मौत में किसी को फंसाया नहीं जाए। वहीं परिजनों ने भी इस मामले में तहरीर नहीं दी है।
loading...
फिरोजाबाद के थाना बसई मोहम्मदपुर के आलमपुर कनैटा निवासी 17 वर्षीयललिता उर्फ लता का प्रेम प्रसंग गांव के ही 19 वर्षीयअनिल कुमार से चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। परिजनों द्वारा उनके प्रेम संबंधों की भनक लगने के बाद उनके मिलने पर बंदिशें लगा दी थीं। प्रेमी दिल्ली में किसी प्राइवेट अस्पताल में काम करता था। 
16 अगस्त को गांव में निकली प्रभात फेरी को देखने गई किशोरी लापता हो गई थी। लता सीधे दिल्ली में अपने प्रेमी के पास पहुंच गई। 17 अगस्त को युवती ने फोन कर परिजनों को सारी बात बताई और प्रेमी संग शादी करने की बात कही। बताया जा रहा है कि परिजनों ने इस रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दोनों ने 18 अगस्त को गांव आने की बात कही। 
सोमवार को मटसेना के गांव आकलपुर में दोनों के शव एक पेड़ से लटके मिले। पुलिस ने पहुंचकर तलाशी ली तो उनके पास से मिले परिचय पत्रों के आधार पर दोनों की शिनाख्त हुई। इसके बाद बसई मोहम्मदपुर पुलिस की मदद से दोनों के परिजनों को सूचना दी तो वे वहां पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भिजवाया है।