परेशान लड़की ने सहेली के साथ मिलकर प्रेमी के साथ कर दिया कुछ ऐसा काम, अब पुलिस ने उठाया

loading...
यूपी के मऊ में 27 अगस्त को अशोक उर्फ जग्गू यादव की चाकू मार कर दो लड़कियों ने हत्या कर दी थी. लेकिन वो दोनों कौन थीं और क्यों हत्याकांड को अंजाम दिया, यह पुलिस के लिए गुत्थी बनी हुई थी. सोमवार को आखिरकार पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाकर हत्याकांड का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक, प्यार में धोखा देने पर अशोक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपनी सहेली के साथ मिलकर की थी.

लड़कियों ने चाकू मारकर की थी हत्या
अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव ने बताया कि अशोक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी. प्यार में धोखा मिलने पर बदले में प्रेमिका ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी युवती को उसकी सहेली के साथ गिरफ्तार कर लिया. अशोक यादव को 27 अगस्त को गांव के पास नहर की पटरी पर नकाबपोश युवतियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. आखिरकार पुलिस ने स्वीटी उर्फ प्रतिमा चौहान को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमिका से कन्नी काटने लगा था युवक
पूछताछ में पता चला कि प्रतिमा का अशोक के साथ प्रेम संबंध था. प्रतिमा चौहान उर्फ स्वीटी ने बताया कि नौकरी पाने के बाद अशोक उससे कन्नी काटने लगा था. इससे प्रतिमा प्रतिशोध की आग में जलने लगी. घटना के दिन उसने अपने साथ पढ़ने वाली मऊ कुबेर गांव निवासी सोनम यादव को किसी बहाने से अपने साथ ले गई और मझौली गांव के पास नहर की पटरी पर अशोक से मुलाकात के बाद उसके पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी.