पंजाब के स्कूटर मैकेनिक पर आया अमेरिकन लड़की का दिल, भारत आकर कर लिया शादी

loading...
अमेरिका से आई एक युवती ने अपने प्यार को परवान चढ़ाते हुए पंजाब के अमृतसर जिले के एक स्कूटर मैकेनिक के साथ शादी रचा ली. दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. 7 महीने बाद ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों की पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई फिर एक दूसरे को अपने फोन नंबर दिए और फिर प्यार परवान चढ़ा. 
एक विदेशी युवती ने अमृतासर के पवन कुमार से शादी कर ली. पवन कुमार के मुताबिक एक विदेशी युवती की उन्हें फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी. पवन ने फ्रेंड रिक्वेस्ट असेप्ट कर ली और फिर दोनों ने चैटिंग शुरू कर दी. इस दौरान दोनों ने नंबर आदान प्रदान किए. 
युवती द्वारा उसे शादी का प्रपोज़ल दिया गया लेकिन उसने इतनी दूर अमेरिका न आने की वजह बताई. आखिरकार विदेशी युवती ने खुद ही कदम उठाया और अमृतसर पहुंची. यहां उसने पवन के साथ हिन्दू रीति रिवाज से शादी की. विदेशी युवती इस शादी के बाद काफी खुश है और उसका कहना है कि वह पवन के साथ भारत में खुशी खुशी रहेगी.
वहीं पवन की मां का कहना है कि उन्हें खुशी है कि उन्हें एक विदेशी बहु मिली है. हालांकि उन्हे उसकी भाषा समझने में परेशानी जरूर आती है. लेकिन धीरे धीरे वह उस भाषा को समझने लगेगी. पवन की पिता शेर चंद का भी मानना है कि अगर बच्चे खुश है तो वह भी खुश है. उन्होंने अपना प्यार परवान चढ़ाया उन्हें खुशी है.