कॉलेज मैनेजर ने शादी के लिए खुशबू को घर से उठा लिया, और अब ये हुआ

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक कॉलेज प्रबंधक पर बीए की छात्रा का शादी के लिए अपरहण और ब्लैकमेल करके धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगा है. छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामला दरियाबाद थाना क्षेत्र के कमोली गाँव का है. यहाँ के निवासी राजेश कुमार ने 28 अगस्त को थाने में तहरीर दी, जिसके मुताबिक़ हरिहर सिंह विमला देवी महिला महाविद्यालय जगदीशपुर बजूरी बाराबंकी में उसकी बेटी खुशबू बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है. इसके अलावा वो खंसा हाजी तुफैल अहमद इंटर कॉलेज में पढ़ाती भी है.
loading...
तहरीर के मुताबिक़ 27 अगस्त को खुशबू घर से निकली और फिर वापस नहीं आई. परिजनों ने छात्रा को खूब खोजा लेकिन जब नहीं मिली तब 28 सितम्बर में थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज करवाई, जिसके मुताबिक़ खुशबू को खंसा हाजी तुफैल अहमद इंटर कॉलेज के प्रबंधक सलमान ने बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया. छात्रा ने पिता ने कॉलेज प्रबंधक पर शादी के लिए ब्लैकमेल करके जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप भी लगाया है.
छात्रा के पिता ने कॉलेज प्रबधंक सलमान पर फोन करके धमकाने का आरोप भी लगाया है. पिता ने बताया कि सलमान ने उसे और उसके बेटे को फोन करके केस न लिखवाने की बात कही. उसने कहा अगर तुम लोग मेरे खिलाफ कोई भी कार्रवाई करोगे तो तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देगें. अब पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है.