बीटेक की लड़की घर पर अकेली थी तभी पहुँचा 15 साल का लड़का और किया ऐसा काम की सभी हैं हैरान...

नोएडा में ग्यारहवीं के छात्र ने बीटेक की छात्रा पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं छात्र ने बीटेके की छात्रा के साथ मारपीट भी। जब छात्रा के चिल्लाने आवाज आस-पास के लोगों ने सुनी तो लोग भाग कर छात्रा के कमरे तक पहुंचे, लेकिन तभी आरोपी छात्र ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और बालकनी से कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को फोर्टीज़ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों छात्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि छात्र कि हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के निजी इंजीनियरिग कॉलेज में बीटेक की 21 वर्षीय छात्रा का परिवार सेक्टर 61 स्थित इंद्रप्रस्थ सोसायटी के आठवें फ्लोर पर रहता है। छात्रा के पिता भारत सरकार के एक सार्वजनिक उपक्रम में सीनियर अधिकारी हैं। पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार शाम छात्रा अपने फ्लैट में अकेली थी। इसी सोसायटी के दूसरे टॉवर में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर 11वीं का छात्र था। शाम करीब साढ़े पांच बजे छात्र छात्रा के फ्लैट में पहुंचा। 
इस दौरान वहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। छात्रा के दिये बयान के अनुसार छात्र ने चाकू से हमला व मारपीट कर उसे घायल कर दिया। शोर मचाने पर उसने अपने को फ्लैट के अंदर ही बंद कर लिया था। पुलिस के अनुसार इसके बाद संदिग्ध हालत में छात्र बालकनी से कूद गया। छात्रा के हत्या का प्रयास और छात्र के आत्महत्या बाद कि घटना की जांच के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा मोबाइल फोरेंसिक टीम भी पहुंची। फ्लैट के अंदर और जहां छात्र उपर से कूदा काफी खून बिखरा था।
पुलिस के सीओ 2 पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि अबतक घटना का कारण साफ नहीं हो सका है। छात्रा का अभी गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। छात्रा की स्थिति में सुधार होने पर उससे बातचीत में पूरा घटनाक्रम साफ हो सकेगा व घटना का कारण भी सामने आ सकेगा। 
इस बीच सर्विलांस के जरिए पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि क्या यह दोनों पहले से कब से संपर्क में थे। पुलिस का मानना है कि दोनों के मोबाइल फोन व छात्रा के बयान से काफी कुछ स्थिति साफ होगी। सोसायटी में लगे कैमरों की फुटेज की भी पुलिस जांच करेगी।