जिसको डोली में बैठाकर विदा किया, 20 हजार के लिए उसी का उजाड़ दिया सुहाग, जानिए...

दो दिन पहले मात्र 20 हजार रुपए के लिए साले ने भतीजे के साथ मिलकर जीजा पर कातिलाना हमला किया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल था। उपचार के दौरान मंगलवार रात घायल ने दम तोड़ दिया था। घायल की मौत होने के बाद पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर हत्या के प्रयास के मामले को हत्या में दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। 
मामले में शव को लेकर आवश्यक औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं। दूसरी ओर मृतक के परिजन को घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही परिजन गमगीन हैं। हजीरा थाना क्षेत्र के ट्रिपल आईटीएम के पास गुर्री सिंह को दो दिन पहले उनके साले राजेन्द्र सिंह ने भतीजे शिवसानी ने लाठियों से बेहरमी से पीटा था। मरणासन्न हालत में उसे छोड़कर हमलावर भाग गए थे। 
घटना के बाद घायल को ईलाज के लिए भर्ती कराने के बाद हजीरा पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। दो दिन के उपचार के बाद मंगलवार रात घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही हत्या के प्रयास के मामले को हत्या में दर्ज कर लिया है।

20 हजार रुपए की उधारी का था विवाद
गुर्री सिंह ने कुछ समय पहले अपने साले राजेन्द्र सिंह को बीस हजार रुपए उधार दिए थे। काफी समय से वह साले से उधार दिए रुपए वापस मांग रहा था। पर वह आजकल कहकर टाल रहे थे। दो दिन पहले मृतक जब उधार दिए रुपए मांगने गया तो आरोपितों ने हमला कर दिया था।