240 महिलाओं के साथ एक ही घर में करता था गलत काम, इस आदमी के बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे

एक चर्च से जुड़े यूथ ग्रुप लीडर ने कथित तौर पर कम से कम 240 महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाकर रखा था. आरोपी ने कई महिलाओं को अजनबियों और जानवरों तक से संबंध बनाने पर भी मजबूर किया. ये मामला उत्तरी पूर्वी ब्राजील का है. पुलिस ने रोनी स्केल्ब नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, रोनी सेल्स रिप्रजेंटेटिव के तौर पर काम करता था. साथ ही मूरीए नाम के चर्च में वॉलंटियर के रूप में भी जुड़ा था. मिनैस गेरैस की सिविल पुलिस ने कहा है कि आरोपी ने 4 सालों तक 11 राज्यों में इन महिलाओं का शोषण किया. प्रमुख जांचकर्ता ने कहा कि 32 साल के आरोपी ने सोशल मीडिया और वॉट्सऐप पर कई फेक प्रोफाइल बनाए थे. इन्हीं प्रोफाइल के जरिए वह महिलाओं के संपर्क में आया. आरोपी महिलाओं को इन्टिमेट वीडियो और तस्वीरों के लिए पौने 2 लाख रुपये तक देने की पेशकश करता था.
लेकिन न्यूड तस्वीरें हासिल करने के बाद आरोपी महिलाओं को बैंक ट्रांसफर की फर्जी रसीद भेज देता था. इसके बाद वह महिलाओं को ब्लैकमेल करता था और दोस्तों-रिश्तेदारों को उनके फुटेज भेजने की धमकी देता था. पीड़ित महिलाओं को धमकाने के बाद आरोपी उन्हें और वीडियो-फोटोज भेजने को कहता था. एक पीड़िता ने बताया कि उससे एक दिन में 20 बार ऐसी तस्वीरें मांगी गई. कई महिलाओं को मिलने के लिए बुलाकर आरोपी ने रेप भी किया. जबकि कुछ महिलाओं को अजनबियों और जानवरों से संबंध बनाने पर मजबूर किया.
कई महिलाओं को उसने सेक्स कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करने पर भी मजबूर किया था. इन कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा लिखा होता था कि महिलाएं उन्हें अपने साथ कुछ भी करने की इजाजत देती हैं. 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' मूवी की तरह कॉन्ट्रैक्ट में यह भी जिक्र होता था कि वह खुशी के लिए महिलाओं को जितना जोर से चाहे पीट सकता है. स्केल्ब को 11 अक्टूबर को बेलो होरिजान्ते स्थित घर से गिरफ्तार किया गया.