3 साल तक लड़की के साथ किया ऐसा काम, और अब जो हुआ जानिए...

नाबालिग किशोर के साथ दैहिक शोषण करने वाले स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी को मंगलवार को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में नाबालिग किशोर का आज धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया। नाबालिग किशोर को बाल कल्याण समिति के समक्ष भी पेश किया गया। दोनों जगह बयान के बाद आरोपी स्वास्थ्यकर्मी गौतम भट्टाचार्य को न्यायालय में पेश किया गया। 
न्यायालय से आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। राजनांदगांव कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को 14 वर्षीय नाबालिग किशोर के साथ स्वास्थ्य विभाग के कुष्ठ विभाग में पदस्थ कर्मचारी गौतम भट्टाचार्य द्वारा दैहिक शोषण का मामला सामने आया था। पीडि़त नाबालिग के पिता ने इस मामले की शिकायत चाईल्ड लाईन में की थी। चाईल्ड लाईन में नाबालिग के बयान के बाद शहर कोतवाली में मामला पहुंचा।

3 साल से कर रहा था शोषण
शहर कोतवाली में चाईल्ड लाईन के संचालक शरद श्रीवास्तव द्वारा दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी गौतम भट्टाचार्य नाबालिग किशोर की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बनाकर 3 साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 377 और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

सीडब्लयूसी ने लिया बयान

मंगलवार को पीडि़त नाबालिग का बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) में बयान दर्ज किया गया। जानकारी के अनुसार यहां भी आरोपी द्वारा दैहिक शोषण की बात नाबालिग ने की। मंगलवार को ही पुलिस ने धारा १६४ के तहत नाबालिग का बयान दर्ज किया। इसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।