इस शख्स की हैं 5 बीवियां, छठी की तलाश में पहुंच गया हवालात, जानिए इनकी कहानी....

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार को बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां बीवियां रखने के शौकिन एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक वसीम अहमद की पहले से 5 बीवियां है. वहीं जब पत्नी ने छठी बीवी रखने से रोका तो आरोपी पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. बाद में भाई को जान से मारने की धमकी देकर महिला से स्टाम्प पर लिखवा लिया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति वसीम अहमद को गिरफ्तार कर लिया.
सीओ कोतवाली राजेश कुमार ने बताया कि मुगलपुरा के मुफ्ती टोला निवासी सिरमन अजीम की तहरीर पर उसके पति वसीम अहमद के खिलाफ मारपीट धमकी देने और मुस्लिम महिला अधिकार संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. महिला ने तहरीर में बताया कि उसकी शादी चार साल पहले वसीम अहमद से हुई थी. 17 जून को आरोपी वसीम ने सिरमन अजीम को उसके भाई अब्बास के सामने तीन तकाल दे दिया. बाद में भाई को जान से मारने की धमकी देकर महिला से स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करा लिया. वहीं सिरमन डर के कारण दिल्ली अपनी बहन के घर चली गई. वहां से लौटकर उसने मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति वसीम अहमद को गिरफ्तार कर लिया।
एसएचओ मुगलपुरा गजेंद्र सिंह ने बताया कि वसीम अहमद ने 5 शादियां कर रखी हैं. एक पत्नी को अपने साथ रखा है. डेढ़ साल पहले एक युवती को भगाकर उससे भी शादी कर लिया. एक पत्नी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रखा है. चार पत्नियां अभी भी उससे जुड़ी है. सिरमन अजीम पति को कई शादियां करने से मना करती थी. इसी को लेकर विवाद होने पर उसने तीन तलाक दिया था. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.