गुजरात में 60 फीट लंबा पुल बीच से टूटा, कई कारें चपेट में आईं, और फिर दिखा ऐसा मंजर

loading...
गुजरात के जूनागढ़ जिले में 60 फुट लंबे एक पुल के ढह जाने से यहां चार लोग घायल हो गए. सोमवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय पुल से कुछ वाहन गुजर रहे थे, जो हादसे का शिकार हो गए. यहां जूनागढ़ के कलेक्टर सौरभ पारधी ने बताया कि रविवार की शाम को मलांका गांव के पास पुल का स्लैब गिरने से कुछ वाहन उसके मलबे के नीचे दब गए थे. इससे इलाके में यातायात भी बाधित हुआ.
उन्होंने कहा कि यह पुल सासन-गिर को जूनागढ़ के महेंद्रा कस्बे से जोड़ता है. सासन-गिर में वन्यजीव अभयारण्य स्थित है. यहां यह पुल करीब 40 साल पहले मलांका गांव के पास बना था. पारधी ने कहा कि रविवार को पुल ढहने से चार लोगों को मामूली चोट आई है. पुल ढहने से सासन-गिर और महेंद्रा के बीच वाहनों की आवाजाही बाधित हुई है.
कलेक्टर ने कहा कि यात्रियों के लिए यहां एक वैकल्पिक मार्ग खोला गया है और उन्होंने कहा कि दो कार वह तीन दो पहिया वाहन पुल के मलबे में दब गए थे जिन्हें बाद में निकाला गया था. इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे के बाद रास्ता बंद हो गया है और वाहनों को दूसरे रास्ते से जाना पड़ रहा है.