ट्रैन में 8 घंटे लड़की के साथ जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

लखनऊ से अपराध का मामला हाल ही में सामने आया है. जी दरअसल यह मामला रेल में हुआ है. बीते शुक्रवार को दिल्ली से फैजाबाद जा रही दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस में जो हुआ वह डरा देने वाला है. खबरों के मुताबिक एक युवती के साथ करीब 8 घंटे तक छेड़छाड़ की वारदात होती रही, इस दौरान वहां न तो कोई पुलिस का जवान दिखा और न ही टीटीई नजर आया. 
वहीं मिली जानकारी के मुताबिक एक युवती लखनऊ आने के लिए दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस (14206) में सवार होती है और उसका टिकट सेकेंड एसी कोच में बुक रहता है. वहीं इस दौरान वह अपनी सीट पर बैठी रही लेकिन तभी एक युवक उसके सामने आकर बैठ गया. उसके बाद वह लगातार उससे बात करने की कोशिश करने लगा. इस मामले में बात करते हुए युवती ने बताया कि ''जब उसने युवक की बातों का जवाब नहीं दिया तो उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी. ट्रैन के मुरादाबाद स्टेशन को पार करते ही सामने वाली सीट पर बैठा युवक उससे बाते करने लगा. 
उसने मोबाइल नंबर भी मांगा, जब उसे किसी भी बात का जवाब नहीं मिला तो वह छेड़छाड़ पर उतारू हो गया.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए पीड़ित युवती ने बताया कि ''वह रातभर दहशत में रही. किसी तरह से उसने हरदोई स्टेशन पर पुलिस को सूचना दी.'' वहीं इस मामले के बारे में जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली पुलिस सक्रिय हो गई और लखनऊ पहुंचते ही चारबाग स्टेशन पर पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया. इस मामले में अब पुलिस उससे पूछताछ में लगी है.