ATM को अकेले ही लूट लेता था ये लड़का, जानिए कैसे..!

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने जाहिद नामक एक एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी राजधानी दिल्ली समेत NCR में कई ATM लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है. आरोप जाहिद मूल रूप से हरियाणा  में मेवात जिले के मोहम्मदपुर गांव का रहने वाले है.

आरोपी के खिलाफ इन राज्यों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं
बता दें कि दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी जाहिद हरियाणा में काफी चर्चित फारूक गैंग का सदस्य है. स्पेशल सेल के अधिकारियों के मुताबिक जाहिद के खिलाफ हरियाणा में 33 मामले, दिल्ली में 11 मामले और महाराष्ट्र, उड़ीसा समेत चेन्नई में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने दबोचा

स्पेशल सेल के अधिकारियों ने बताया कि उन तमाम राज्यों की पुलिस की टीम जाहिद की तफ़्तीश कर रही थी. इस बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को इस मामले की जानकारी मिली. इसके बाद एसीपी ललित मोहन नेगी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर भूषण आजाद और इंस्पेक्टर नीरज की टीम बनाई गई, जिसने ऑपरेशन को अंजाम देते हुए आरोपी जाहिद को गिरफ्तार कर लिया.
कई राज्यों में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी जाहिद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. फिलहाल, पुलिस जाहिद से उसके बाकी साथियों और वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से और भी कई बड़े खुलासे होने का दावा किया है.