शादी करूंगी बोलकर लड़की ने बुलाया, दूसरे प्रेमी के साथ हुई फरार, और फिर इस लड़के ने कर दिया कुछ की...

 बुलंदशहर में प्यार में धोखा खाए युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि गनीमत रही कि समय रहते उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. दरअसल सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आई युवती ने प्यार के बाद युवक को धोखा दिया. जिसके चलते युवक ने कदम उठाया.
दिल्ली से महज 70 किलोमीटर दूर बसा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा इलाके के जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक आशिक ने प्यार में धोखा खाने के बाद आत्महत्या करने का प्रयास किया है. हालत बिगड़ती देख लोगों ने उसे जटिया अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उस उपचार के बाद छुट्टी दे दी. बुलंदशहर में खुर्जा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर सत्यपाल नाम के युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपने आप को मौत की आगोश में सुलाना चाहा.
उसने अपने आप को मौत की आगोश में सुलाने के लिए जहर भी खा लिया मगर आसपास के लोगों की सतर्कता के चलते उसे इलाके के ही एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.जहर खाने से पहले उसने  एक सुसाइड नोट भी  अपनी जेब में रख लिया. सुसाइड नोट के अनुसार उसका आरोप है कि वह जय शुभा नाम की लड़की से प्यार करता है.जोकि उसे दिल्ली, इंदौर और राजस्थान आदि जगहों पर इधर-उधर घुमा रही थी.जिसके बाद उसने उसे धोखा दे दिया और अन्य लड़के के साथ चली गई.सुसाइड नोट में अन्य लड़के का नाम का जिक्र करते हुए आत्महत्या करने का प्रयास किया सुसाइड नोट में उसने अपनी आत्महत्या करने का कारण भी बताया है.
मगर वक्त संजीदा ही रहा कि उसको समय रहते बचा लिया गया.खाए हुए जहर को जब दवाइयों के द्वारा डिस्पोज कर दिया गया तो चिकित्सकों ने उसे छुट्टी दे दी. वहीं पुलिस ने उसकी जेब से बरामद हुए सुसाइड नोट को अपने पास रख लिया है. ऐसे में सवाल उठता है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली एनसीआर में कई हनीट्रैप के मामले सामने आ रहे हैं, कहीं यह शख्स हनी ट्रैप का शिकार तो नहीं हुआ ऐसे में बुलंदशहर पुलिस पूरे प्रकरण को ट्रेस कर रही है.
मामला एक प्रेमिका से जुड़ा है वह भी वह प्रेमिका जो प्रेम में धोखा देकर कहीं और चली गई हो और कई दिनों तक अपने प्रेमी को घुमा कर उसे धोखा देकर गई हो ऐसे में यह कहना लाजमी है कि मामला हनीट्रैप का हो सकता है, अब देखना होगा कि बुलंदशहर पुलिस पूरे मामले में  किस तरीके से इन्वेस्टिगेशन करती है और मामले के पहलुओं पर दरबदर किरदारों को सामने लाती है.