प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ किया ऐसा गलत काम, और जब उसने वजह बताई तो लोग हैरान हो गए...

कानपुर देहात-प्रेमी नहीं चाहता था कि उसकी प्रेमिका कहीं बाहर जाकर नौकरी करे। उसने उसे नोएडा जाने के लिए मना किया लेकिन वह नहीं मानी। फिर अचानक प्रेमी की मोहब्बत में ऐसी नफरत जाग उठी कि उसने अपनी प्रेमिका की ही बेरहमी से हत्या कर डाली। इस घटना को लेकर जहां पूरे क्षेत्र के लोग आश्चर्यचकित थे। उससे अधिक पुलिस महकमे में खलबली मची हुई थी। इसके बाद हत्यारे की तलाश में पुलिस सक्रिय हो गई और पुलिस ने 48 घंटे पहले हुई युवती की हत्या का खुलासा कर दिया। 
दरअसल युवती की हत्या उसके प्रेमी ने की थी और हत्या की वजह नोएडा में जॉब करना था। प्रेमी को युवती का नोएडा में जॉब करना पसंद नही था। प्रेमी ने कई बार मना किया कि जॉब छोड़ दो लेकिन जब प्रेमिका ने जॉब नही छोड़ी तो धारदार हथियार से उसकी निर्मम हत्या कर दी। कानपुर देहात की अक़बरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा में युवती की हुई निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया। सक्रिय हुई पुलिस ने मृतक युवती के प्रेमी ऋषि को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की हत्या का खुलासा करते हुए एसपी कानपुर देहात अनुराग वत्स ने बताया कि आरोपी का मृतक युवती से प्रेम संबंध था। 
मृतक युवती नोएडा में नौकरी करती थी, जो आरोपी को कतई पसन्द नही था। इसके लिए आरोपी ने फोन करके प्रेमिका रोशनी को सुनसान इलाके में बुलाया और एक बार फिर उससे नोएडा में नौकरी करने से मना किया। इस पर युवती ने उसकी बात नहीं मानी और दोनो में इसको लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने धारदार फरसे से रोशनी पर कई वार करते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस की हिरासत में आने के बाद आरोपी एक बार फिर से फरार हो गया, जिसे कुछ ही घण्टो में पुलिस ने रिश्तेदार के घर से धर दबोचा। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।