पत्नी से हुआ बोल-ठोल, और फिर पति ने किया कुछ ऐसा काम की सभी हो गए हैरान...

गोसाईंगंज के कबीरपुर में दहेज लोभियों ने विवाहिता को गला दबाकर मार डाला। वारदात के बारे में पता चलते ही भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने भेजवाया। दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पति को जेल भेज दिया। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। 
निगोहां थानाक्षेत्र के पुरहिया निवासी शैलेंद्र गौतम ने छह जून को छोटी बहन पूजा गौतम की शादी हिंदू रिति रिवाज से गोसाईंगंज के कबीरपुर निवासी जगजीवनराम के बेटे चंदन से की थी। शैलेंद्र के मुताबिक, एक सप्ताह से पति चंदन व्यापार करने की खातिर मायके से पैसा और सोने की चेन बनवाकर लाने को परेशान कर रहा था। पति चंदन ने शुक्रवार रात परिवारीजनों के साथ मिलकर पत्नी को पीटा। बेहोश हो जाने पर उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

ससुराल के लोग अक्सर करते रहते थे पिटाई
भाई के मुताबिक, शादी के बाद से ही ससुराल वाले पूजा से दो लाख नकद व एक तोले सोने की चैन लाने को कह रहे थे। इसको लेकर ससुराल के लोग पूजा को अक्सर पीटते थे। सास ने शुक्रवार रात चार बजे फोन कर सूचना दी कि पूजा कमरे में मृत पड़ी है। इसके बाद शैलेंद्र ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देने के साथ बहन की ससुराल पहुंचा। बहन का शव छत के ऊपर चटाई पर पड़ा देख उसके होश उड़ गए।