लड़की ने बिना बताए किया शादी तो घरवालों ने कर दिया ऐसा काम, जानिए...

परिवारजनों की परवाह न कर एक युवती ने दिव्यांग युवक से प्रेम विवाह कर लिया। परिवारजनों के बढ़ते विरोध के बाद दोनों निकाह के कागज लेकर बुधवार को सुजौली थाने पहुंचे। युवती ने परिवारजनों से जान का खतरा बताकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। दोनों पैरों से दिव्यांग इसराफिल को जीवन साथी चुनने के शमा का यह फैसला चर्चा का विषय बना हुआ है।
सुजौली थाना क्षेत्र के बिछिया बाजार के इसराफिल पुत्र हनीफ दोनों पैरों से दिव्यांग है। उसने लखीमपुर खीरी जिले के धर्मापुर निघासन की शमा बानो से प्रेम विवाह किया है। दोनों का निकाह होने की जानकारी युवती के परिवारजनों को लगी तो वे लोग इसका विरोध करने लगे। शमा का आरोप है कि पति के दिव्यांग होने का हवाला देकर पिता ने उस पर छोड़ने का दबाव बना रहे हैं। मना करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 
परिवारजनों की धमकी से डरे दोनों थाने पर पहुंच गए और एसओ को आप बीती सुनाई। इसराफिल ने बताया कि कुछ दिन पहले वह धर्मापुर गया था। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया। शमा उसके घर पहुंचकर निकाह का दबाव बनाया तो परिवारजनों की सहमति लेकर निकाह कर लिया गया है। एसओ रामजी यादव ने बताया कि नवदंपती थाने में मौजूद हैं। दोनों परिवारों को थाने पर बुलाया गया है।