छोटे भाई के खेत जबरन जोते, जब उसने विरोध किया तो उसके साथ कर दिया ये काम...

बांदा जिले में खेत जोतने के विवाद में बड़े भाई ने युवक को तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद फरार हमलावर भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुरवल निवासी 30 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह का गुरुवार रात घर के अंदर बड़े भाई शिवनरेंद्र लाला से जमीन को लेकर विवाद हो गया। 
जिसमें बड़े भाई ने तमंचे से धमेंद्र के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली बाएं कंधे में लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित तमंचा समेत फरार हो गया। बाद में पुलिस ने गांव में दबिश देकर पकड़ लिया। घायल युवक ने पुलिस को बताया कि वह सूरत में रहकर मजदूरी करता है। पखवारा भर पहले वह सूरत से गांव आया था। वह तीन भाइयों के बीच छोटा है। 
उनके पास करीब 35 बीघा जमीन है। बड़े भाई लाला ने उसके हिस्से की जमीन को जबरन जोत लिया है। विरोध करने पर बड़े भाई ने उसे गोली मार दी। कोतवाली प्रभारी शशि कुमार पांडेय का कहना है कि अभी तक घायल युवक की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। घटना के समय दोनों भाइयों का शराब के नशे में होना सामने आया है।