पत्नी ने कर लिया ऐसा गलत काम, पति रोजाना मारता था ताने, जानें....

देश में आए-दिन कहीं न कहीं महिलाएं दहेज प्रताड़ना का शिकार हो रही हैं। जिसकी वजह से रोज वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रही हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा में सामने आया है। जहां एक महिला ने सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया। आरोपी पति डेली पत्नी से कार की डिमांड करता था। वह कहता था- मैं स्कूटी से ऑफिस जाता हूं तो इंसल्ट होती है। इसलिए मुझे तुम कहीं से कार लाकर दो।

पति कहता था-मेरी रोज बेइज्जती होती है
दरअसल, महिला ने सोमवार सुबह सुसाइड किया। मृतका का नाम सोनिका है, जिसकी शादी 19 फरवरी 2019 को हुई थी। परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुरालवाले हामारी बेटी से दहेज में कार की मांग करने लगे थे। वह आए-दिन उसके साथ मारपीट करते थे। पति कहता था ऑफिस में सब लोग कार से आते हैं। लेकिन मैं अकेला ही स्कूटी से जाता हूं तो मेरी बेइज्जती होती है।

ससुरालवालों ने चुपके से कराया एडमिट
महिला के घरवालों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हमारी बेटी ने ससुरालवालों की वजह से परेशान होकर सोमवार सुबह जहर खा लिया था। लेकिन उन्होंने चुपके से अस्पताल में एडमिट करा दिया और 3 बजे हमको सूचित किया। जब तक सोनिका की मौत हो चुकी थी। 

चारा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

परिजनों ने ससुरालवालों के चार लोगों पर जिसमे सास-ससुर पति और ननद पर बेटी को योजना बनाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। डीएसपी सतीश वत्स ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अफसर ने कहा जल्द से जल्द सच्चाई पता कर अपराधियों पर कार्रवाई की जाएगी।