पत्नी जाना चाहती थी विदेश, इसलिए पति के साथ कर दिया ऐसा काम...

कस्बा बधनी कलां के गांव कुस्सा निवासी महिला ने विदेश जाने की चाहत में अपने पति को ठिकाने लगाने के मकसद से अपने चाचा व उसकी बेटी के साथ मिलकर अपने पति को खाने में कोई संदिग्ध पदार्थ दे दिया। जिसके चलते उसके पति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की मां के बयान पर मृतक की पत्नी, चचेरी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना बंधनी कलां के प्रभारी इंस्पेकटर नवप्रीत सिंह ने बताया कि मनजीत कौर पत्नी रखा सिंह निवासी गांव कुस्सा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके बेटे शमशेर सिंह की शादी करीब 15-20 वर्ष पहले कुलविदर कौर पुत्री प्यारा सिंह निवासी गांव रोडे के साथ हुई थी। 
उसने कहा कि उसकी बहू कुलविदर कौर विदेश मलेशिया जाना चाहती थी लेकिन उसका बेटा शमशेर सिंह उसे विदेश जाने के लिए रोकता था जिसके चलते वह अक्सर ही लडाई झगड़ा करके अपने मायके घर गांव रोडे में चली जाती थी। उसने कहा कि दोनों पक्षों के पंचायती राजीनामा करवाकर वह फिर अपने ससुराल घर आकर रहने लगती। उसने कहा कि इस साजिश में उसकी बहू की चचेरी बहन गोलडी पुत्री गुरदीप सिंह ही उसे विदेश जाने का दबाव डाल रहे थे। उसने कहा कि पिछले कई दिनों से उसकी बहू कुलविदर कौर उसके बेटे शमशेर सिंह के साथ झगड़ा करके अपने मायके घर चली गई थी, उसने बताया कि दिवाली के एक दिन पहले उसकी बहू को ससुराल घर छोड़ने के लिए उसका चाचा गुरदीप सिंह व चचेरी बहन गोलडी उसे घर छोडने के लिए आए थे।

साजिश के तहत दिया जहर
उसने बताया कि शनिवार को उन तीनों ने साजिश रचकर उसे खाने में किसी जहरीली वस्तू मिलाकर उसकी पत्नी कुलविदर कौर ने उसे खाना खिला दिया जिसके चलते उसकी तबीयत बिगडने लगी तो उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहा उसे लुधियाना के लिए रेफर कर दिया गया। जिसकी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की माता के बयान लेने बे बाद तीनों खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।