महिला ने इतनी ज्यादा पी लिया कि नहीं रहा कोई होश, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गए लेने के देने

इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर चीन में एक महिला की टॉयलेट में पैर फंस जाने का वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. महिला ने अत्यधिक मात्रा में शराब का पी हुई थी. शराब के नशे में जब महिला बाथरूम में गई तो वहां पर महिला का पैर एशियन स्टाइल के टॉयलेट में फंस गया. 
लड़की ने शुरुआत में तो अपने पैर को निकालने के लिए अपनी हरसंभव पूरी कोशिश की. लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई और आखिर में आकर फायरफाइटर्स टीम ने महिला के पैर को टॉयलेट में से बाहर निकाला.
वहीं डेली मेल में छपी खबर के अनुसार सुबह के करीब 3:30 बजे उस महिला के परिवार वालों ने इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया. वही जब रेस्क्यू टीम वहां पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि महिला बड़ी तेजी के साथ रोए जा रही है और उसका दायां पर टॉयलेट में फंसा हुआ है.
वही फायरफाइटर्स ने उस महिला के पैर को शुरुआत में तो शैंपू और बॉडी वाश बोतल डालकर निकाल ने की अपनी पूरी कोशिश की. लेकिन उन्हें भी सफलता नहीं मिल पाई आखिर में आकर फायरफाइटर्स ने उस टॉयलेट को तोड़कर महिला के पैर को बाहर निकाला. 
इस दौरान महिला के पैर में हल्की चोटें भी आ गई. टॉयलेट से पैर बाहर निकलने के बाद महिला ने कहा कि वह कभी भी शराब पीने के बाद एशियन टॉयलेट का उपयोग नहीं करेगी.