पत्नी कर रही थी इंतेज़ार, पति आया और कर दिया ऐसा काम की....

भरवारी कस्बे में रहने वाले एक रेलकर्मी ने बुधवार सुबह दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर अपनी बीवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव फंदे से लटका दिया। घटना से मृतका के मायके में कोहराम मच गया। पुलिस तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।
फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना स्थित भगवानपुर अयाहा गांव का ओमप्रकाश रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। इन दिनों उसकी तैनाती भरवारी में है। वह भरवारी की रेलवे कॉलोनी में पत्नी पुष्पा (25) और साल भर की बेटी के साथ रहता था। पुष्पा की मां दया देवी का कहना है कि उसका दामाद ओम प्रकाश शराब का लती है। आए दिन वह दहेज में कार की मांग को लेकर पीने के बाद बेटी को गाली-गलौज करते हुए पीटता था। बुधवार को उसने पीट-पीटकर हत्या कर दी।
  
इसके बाद हत्या को खुदकुशी का रूप देने के लिए शव फंदे से लटका दिया। पुष्पा की मौत की खबर मिलते ही उसके मायके वाले भरवारी पहुंचे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में कोखराज कोतवाल अजीत कुमार पांडेय का कहना है कि मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल उन्होंने तहरीर नहीं दी है। तहरीर देने के लिए कहा है। आरोपियों के खिलाफ एफआईआर लिखकर कार्रवाई की जाएगी।