आदमी बोला 'मेरी गाड़ी में लाशें हैं', पुलिस ने समझा मजाक, गाड़ी में झांका तो फटी रह गईं आँखें

भारत से बहुत-बहुत-बहुत दूर एक शहर है कैलिफोर्निया. यहां एक सिटी है रोज़विल. इस सिटी में एक ऐसी घटना हुई है, जिसे जानकर आपको पहली बार में तो यकीन ही नहीं होगा. 14 अक्टूबर के दिन रोज़विल पुलिस स्टेशन में एक आदमी पहुंचा. नाम था शंकर हंगद. उम्र 53 साल. साथ में अपनी कार भी लेकर आया. कार पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी करके अंदर गया. 
अधिकारियों को बताया उसने कई लोगों का मर्डर कर दिया है, जिसमें से एक की लाश कार के अंदर है. पुलिस अधिकारियों ने जब ये सुना, तो चौंक गए. कार की जांच की गई. तो देखा कि सच में एक आदमी की लाश उसके अंदर थी. फिर पुलिस की एक टीम शंकर के घर पहुंची. देखा कि वहां तीन लाशें पड़ी हुई हैं. उनमें से दो लाश नाबालिग बच्चों की थीं.
पुलिस का कहना है कि शंकर अंदर आया और उसने अपने गुनाह के बारे में बता दिया. पहली बार इस तरह का केस देखा गया है, जिसमें अपराधी खुद लाश लेकर पुलिस स्टेशन आए और अपराध के बारे में बताए. शंकर इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है. उसने जिनका मर्डर किया है, वो सभी लोग उसके रिश्तेदार थे. हत्या के कारण का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है. पुलिस को लगता है कि शंकर ने अकेले ही ये सारे मर्डर किए होंगे.