भाई ने देख लिया बहन को प्रेमी के साथ, गया पिता को बताने, जब वापस आकर देखा तो...

छत्तीसगढ़ के उतई थाना क्षेत्र में, रविवार की रात, सिरफिर आशिक ने शादी से इनकार करने पर उसने धारदार हथियार से प्रेमिका का गला काट दिया और फिर खुद को भी चाकू मार लिया। जहां अस्पताल ले जाते समय लड़की की मौत हो गई, युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।
जानकारी के अनुसार, रूपेश चक्रधारी नामक एक युवक (30 वर्ष) अपनी प्रेमिका गीतांजलि उर्फ ​​रानू (19 वर्ष) से ​​प्यार करता था और उससे मिलने उसके घर बजरंगपारा गया था। इस बीच, लड़की का भाई घर पहुंचा और उसे देख लिया। जिसके बाद उसने अपने पिता को इसकी जानकारी देने के लिए घर से बाहर निकला।
सूचना देने के बाद जब भाई अपने पिता के साथ लौटा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसकी बहन और उसका प्रेमी फर्श पर खून से लथपथ पड़े थे। उसने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जब पुलिस कमरे में पहुँची तो उसने देखा कि फर्श पर लड़की मृत पड़ी थी, जबकि युवक बुरी तरह घायल था। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी रूपेश रात 9:00 बजे गीतांजलि के पिता रोमन लाल साहू से मिलने गया था। वह युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था। जब युवती ने इनकार कर दिया, तो उसने चाकू से उसका गला काट दिया और खुद को भी गर्दन में चाकू मारकर घायल कर लिया। घायल युवक का फिलहाल इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।