पूरे देश में इस छोटी सी बच्ची की हो रही हैं बहुत चर्चा, आप भी जानें क्या है पूरा मामला..

loading...
वह कहते हैं ना अच्छा काम करने के लिए आपको किसी की जरूरत नहीं होती। ऐसा ही कुछ तस्वीर में दिख रही छोटी सी इस बच्ची ने कर दिखाया हैं। आपको बता दें की वर्तमान समय में बिहार की राजधानी पटना में लोग बाढ़ से बहुत ज्यादा परेशान हैं। लोगों के घर, आस-पास के सड़कों पर पानी भर चुका हैं जिसके वजह से लोग बहुत परेशान हैं। मीडिया के माध्यम से पटना शहर की परेशानी देश के ज्यादातर नागरिकों ने देखी लेकिन इनकी मदद के लिए आगे कोई नहीं आया। 
लेकिन सिद्धि नाम की इस छोटी सी बच्ची ने जब पटना शहर के लोगों की परेशानी न्यूज़ में देखी तो कुछ ऐसा किया जिसे जानने के बाद आप भी तारीफ करेंगे। दरअसल, तस्वीर में दिख रही छोटी सी बच्ची का पूरा नाम सिद्धि श्रेया हैं। आपको बता दें की सिद्धि बिहार के ही शहर समस्तीपुर की रहने वाली हैं जहां पटना शहर कुछ घंटों की दूरी पर हैं। जब सिद्धि को पटना शहर की हालात पता चली तो उसने कई सालों से गुल्लक में जमा किए हुए पैसे लेकर पूर्व सासंद पप्पू यादव के घर पहुंच गयी और उनको अपने 11 हजार रुपए सौप दिए।
जिसके बाद पूर्व सासंद पप्पू यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस छोटी सी बच्ची की चर्चा करते हुए लिखा यह बेटी सिद्धि श्रेया हैं। इस छोटी सी बच्ची का दिल बहुत बड़ा हैं। पटना के जलजमाव पीड़ित की सेवा के लिए समस्तीपुर से चलकर पटना आयी हैं। अपना गुल्लक फोड़ 11 हजार रूपया दिया हैं। बेटी तुमने सिद्ध कर दिया की सिर्फ श्रेय लूटने वाले पटना-दिल्ली के हुक्मरान तुम्हारे सामने बौने हैं।