लड़के को प्रेम पत्र देना पड़ा भारी, लड़की की मां ने मनचले की सरेराह किया पिटाई

राजस्थान के टोंक जिले में एक दसवीं कक्षा की छात्रा को जबरदस्ती लव लेटर थमाना एक मजनू को भारी पड़ गया. लव लेटर देने के दौरान छात्रा की मां ने उसे पकड़ लिया और सरेआम धुनाई कर डाली. वहीं महिला के यह रूप देखकर मजनू के साथ आए उसके दो साथी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

मनचला कई दिनों से दोस्तों के साथ छात्रा से कर रहा था छेड़छाड़
घटना जिले के निवाई उपखंड मुख्यालय की है, जहां एक छात्रा को ज़बरदस्ती से लव लेटर देने आए बालिग मजनू को इतना भारी पड़ा कि छात्रा की मां ने उसे पकड़कर उसकी बीच सड़क पर धुनाई कर डाली. बताया जा रहा है कि ये लड़का कई दिनों से अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था. वहीं जब छात्रा को लेटर थमाने आए मजनू की हरकत से गुस्साई मां ने उसे दबोच लिया और उसकी चप्पल व थप्पड़ों से ज़बरदस्त धुनाई कर दी. महिला का यह रूप देख मजनू के दोनों साथी मौके से फरार हो गए. पिटाई के दौरान मजनू को बचाने के लिए कई लोग भी आए, लेकिन महिला ने अपनी पकड़ ढीली नहीं की और उसे मौके से भागने का मौका नहीं दिया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
वहीं घटनाक्रम पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस को इस मजनू को सुपुर्द कप दिया गया. बता दें कि आरोपी निवाई की रेलवे स्टेशन कॉलॉनी का रहने वाला है. महिला द्वारा पोक्सो एक्ट में दर्ज कराये गये मामले के आधार पर नाबालिग मजनूं को निरूद्ध कर लिया गया है. साथ ही घटना के समय मौके से फरार हुए उसके बालिग साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे फरार नाबालिग साथी को पुलिस द्वारा निरूद्ध किए जाने के प्रयास जारी हैं.