प्रेमिका को लगी प्रेमी के शादी फिक्स होने की खबर, पहुंची घर और फिर जो किया जानें....

अभी हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में बजरिया में युवक की बातों से गुस्साई प्रेमिका ने उसके घर में जाकर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया. जी हाँ, वहीं उसके बाद किसी तरह परिजनों ने आग बुझाकर उसे हैलट में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका के युवक के साथ घटना को अंजाम देने का वीडियो भी वायरल हुआ है. 
इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बजरिया पुरानी शराब गद्दी के युवक का सीसामऊ बड़ा चौराहा क्षेत्र में रहने वाली युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है. वहीं इस दौरान युवक के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी और इस बात को सुनने के बाद बीते सोमवार को युवक ने युवती से मिलकर इसकी जानकारी दी. वहीं युवती ने दबाव डाला तो उसने परिजनों के खिलाफ जाकर शादी करने से मना कर दिया और अब चाचा का आरोप है कि युवक के घर लौटने पर देर शाम युवती घर में आ गई. 
इस दौरान उसने उसके साथ मारपीट करते हुए उस पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया. वहीं परिजनों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया, किसी तरह आग बुझाने के बाद सुक्खू को हैलट भर्ती कराया गया. खबरों के अनुसार बजरिया इंस्पेक्टर ने बताया कि ''घटना संदिग्ध है परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं है. शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दायर करने के बाद कार्यवाई की जाएगी.''