महिला चलाती थी ढाबा, लेकिन करती थी ऐसा गलत काम की जानकर हो जाएंगे हैरान

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के गगल क्षेत्र में पुलिस और नारकोटिक्स की टीम ने संयुक्त अभियान के तहत पंजाब की एक महिला से नशे की खेप बरामद की है। पुलिस ने महिला के पास से 177.05 ग्राम चरस पकड़ा है। साथ ही 75000 से भी अधिक नकदी बरामद की है। धार्मिक व पर्यटन क्षेत्र में इस तरह का नशे की खेप पकड़े जाने से समस्त क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
पुलिस ने जांच तेज करते हुए नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों को घेरने के लिए भी कड़ी पूछताछ तेज कर दी है। शुक्रवार देर रात को नारकोटिक्स सेल और गगल पुलिस के संयुक्त अभियान में बगली में किराए के मकान में रह रही डेजी वर्मा 32 वर्षीय जो कि पंजाब की रहने वाली है और मटौर में ढाबा चलाती है, उसी के पास से 177.05 ग्राम चरस और 75000 रुपये नगदी बरामद की है ।
इस बारे में गगल थाना प्रभारी मेहरद्दीन ने बताया की गिरफ्तार की गई महिला को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया गया है। जंहा से इसके रिमांड पर लेने के लिए मांग की जाएगी ताकि इससे यह पता चले कि यह कब से इस धंधे में लिप्त है और कौन-कौन इसके साथ काम करता है। साथ ही आरोपी महिला चरस किस-किस को बेचती है। मामले में बड़े खुलासे होने की उम्मीद लगाई जा रही है।