बहन के प्रेम विवाह करने पर गुस्साए भाई ने कर लिया ऐसा काम, जानिए....

बहन के प्रेम विवाह करने पर 11वीं में पढ़ने वाला भाई इतना ज्यादा दुखी हुआ कि वाराणसी में उसने गंगा में छलांग लगा दी। रविवार की दोपहर में उसका शव मान मंदिर घाट के पास मिला। 18 वर्षीय युवक मां-बाप का इकलौता बेटा था। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मान मंदिर घाट दोपहर में एक शव उतराया मिला। 
शिनाख्त की कोशिश शुरू हुई तो पता चला कि कैंट थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी लक्ष्मण गुप्ता का बेटा राहुल है। इंस्पेक्टर दशाश्वमेध सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि मूलरूप से बलिया के रहने वाले लक्ष्मण गुप्ता दौलतपुर में किराना का कारोबार करते हैं। इकलौता बेटा राहुल गुप्ता बलिया में कक्षा 11 में पढ़ता था। वह एक हफ्ते पहले बलिया से बनारस आया था और बहन के प्रेम विवाह करने से दुखी था। 
इंस्पेक्टर के अनुसार पिता ने बताया कि राहुल ने दो दिन पहले मोबाइल पर बहन के प्रेम विवाह करने से दुखी होकर जान देने की बात कही थी और घर से चला गया था। काफी खोजने के बाद भी पता नहीं चला था। शव मिलने की सूचना मिली तो देखने आया और पता चला की राहुल ही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। उसका अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट पर किया गया।