छोटे कपड़े पहनने पर भीड़ के सामने एक शख्स ने महिला के साथ किया बदतमीजी, और फिर...

बंगलूरू में महिलाओं को छोटे कपड़े पहनने के कारण बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ना केवल ग्रामीण इलाकों में होता है बल्कि बड़े शहरों में भी होता है। अब ऐसा ही एक मामला कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू से भी सामने आया है। यहां एक रहागीर व्यक्ति ने एक महिला को भीड़ के सामने केवल इसलिए परेशान किया क्योंकि उसने छोटे कपड़े पहने हुए थे।
loading...
इस अज्ञात व्यक्ति ने मोटरसाइकल पर जा रहे एक कपल को रोक लिया। मामला गुरुवार की रात का बताया जा रहा है। इसके बाद इस व्यक्ति ने महिला पर चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि वह भारतीय नियमों का अनुसरण नहीं कर रही है। ये घटना एसएसआर इलाके की बताई जा रही है। महिला के बॉयफ्रेंड ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर अपलोड किया गया। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।
वीडियो में आरोपी व्यक्ति महिला के बॉयफ्रेंड के साथ बहस करता हुआ दिख रहा है और बार-बार कह रहा है कि 'भारतीय नियमों' का अनुसरण करें और 'भारत के ड्रेस कोड' का अनुसरण करें। वीडियो को अपलोड पीड़ित महिला की दोस्त सिमरन कपूर ने किया है। जो बंगलूरू की ही रहने वाली है। सिमरन कपूर ने पूरी घटना के बारे में कैप्शन में बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि परेशान करने वाले शख्स ने शराब नहीं पी हुई थी।
फेसबुक पोस्ट में लिखा है, 'वह पढ़ा लिखा एक आम भारतीय व्यक्ति था, जो अब अपनी खुद की 'भारतीय संस्कृति' की पवित्रता पर नजर रख रहा है, वह सोचता है कि मेरी दोस्त के ड्रेस कोड में कुछ गलत था।' पोस्ट में आगे लिखा है, 'उनका अशिष्ट व्यवहार इतना डरावना था, क्योंकि वे आसपास के लोगों से मेरी दोस्त की ओर इशारा करते हुए लोगों से पूछ रहा था कि, क्या वह सही है या गलत है। जैसा कि आप वीडियो में देखते हैं।'