पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना पड़ा बहुत ही भारी, जानिए ऐसा क्या हुआ

loading...
उत्तर प्रदेश के नोएडा में उस समय सनसनी फैल गई जब मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात दो बदमाशों ने रागिनी गायिका सुषमा के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास कल रात को गोली मार दी। 
उपचार के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि 19 अगस्त, 2019 को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में जब वह एक कार्यक्रम में गाने गई थीं, तब भी उन पर जानलेवा हमला हुआ था। इस संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में एक मामला दर्ज कराया गया था।
उन्होंने बताया कि कल वह बुलंदशहर में पुलिस से मुकदमे के सिलसिले में मिलने गई थीं। जब वह बुलंदशहर से लौटकर आईं तो मित्रा सोसाइटी के पास उनपर हमला हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि, सुषमा ने 2014 में अपने पति को तलाक दे दिया था। इसके बाद से वह ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में गजेंद्र भाटी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी।