बेटी ने पिता को खेत में बुलाया, और फिर उसके बाद जो हुआ जानकर हैरान होंगे आप...

यूपी के बरेली में एक बेटी ने प्रॉपर्टी के लिए पिता की​ हत्या करवा दी। हत्याकांड को अंजाम बेटी के प्रेमी और उसके एक साथी ने दिया। दोनों ने हत्या के बाद शख्स का सिर, धड़ से अलग कर दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए बेटी, उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

खेत में मिली थी सिर कटी लाश
पुलिस ने के मुताबिक, थाना भुतान के मल्लपुर गांव के खेत में 7 अक्टूबर को सिर कटी लाश मिली थी। लाश की शिनाख्त बाबूराम के रूम में हुई थी। पुलिस तभी से मामले की जांच कर रही थी। शक के आधार पर पुलिस ने मृतक बाबूराम की बेटी माधुरी को पूछताछ के लिए बुलाया।

बेटी ने कबूल किया जुर्म
कड़ाई से पूछताछ में माधुरी ने अपना जुर्म कबूल ​लिया। पुलिस ने बताया कि बाबूराम की बेटी माधुरी के प्रदीप से प्रेम संबंध थे। माधुरी से ज्यादा बाबूराम अपने बेटे विमल को प्यार करता था और सारी जमीन जायदाद उसी के नाम करना चाहता था। इस बात से माधुरी नाराज थी।

प्रेमी संग मिलकर रची हत्या की साजिश

माधुरी ने अपने प्रेमी प्रदीप और उसके साथी सुरेंद्र पाल से मिलकर हत्या की कहानी रच डाली। तीनों ने बाबूराम को गन्ने के खेत पर बुलाया और वहीं उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।