गाड़ी से रात में आ रहा था घर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा की लोगों ने लगाया जाम

देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के गढरामपुर गांव के पास गुरुवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में उसकेा साथी भी घायल हो गया। काफी देर तक शव सड़क पर पड़ा रहा। आधी रात में घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गुस्से में गांव के सामने ही देवरिया-कसया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। करीब एक घंटे तक मुख्य मार्ग पर आवागमन ठप रहा। रात करीब डेढ़ बजे पहुंची पुलिस ने काफी मान-मनोवल कर जाम खत्म कराया। 
घायल का उपचार कुशीनगर के अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान गढरामपुर गांव निवासी श्यामजी राव के बेटे अंकुर के रूप में की गई है। बताया गया कि वह अपने साथी अभिषेक वर्मा के साथ कहीं गया था। रात करीब साढ़े 11 बजे लोगों ने गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर एक युवक को सड़क पर मृत हाल में देखा, जबकि कुछ दूर पर सड़क किनारे झाड़ियों के बीच दूसरा युवक गंभीर हाल में बेहोश पड़ा था। 
चेहरा गाड़ियों से कुचले जाने के कारण बड़ी मुश्किल से उनकी पहचान हुई। आनन-फानन में घायल को कसया भिजवाया गया, जहां से कुशीनगर रेफर कर दिया गया। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। तरकुलवा, रामपुर कारखाना सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने जाम समाप्त कर शव को कब्जे में लिया।