दोस्त को पिलाकर किया ऐसा गलत काम, कारण जानकर सभी रह गए हैरान

नई आबादी करबला के युवक राजा कुरैशी को बियर में जहर देकर मारा गया था। इसका खुलासा शव के विसरा की परीक्षण रिपोर्ट आने पर हुआ। पुलिस ने उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर खुलासा किया कि दो आरोपियों की बहन से राजू इकतरफा प्यार करता था। इसलिए साजिश के तहत उसे आरोपी एक बार में ले गए और जहरीली बियर पिला दी। उसे अस्पताल भी मौत हो जाने के बाद ले गए। गिरफ्तार आरोपियों में रियाजुद्दीन, गुलशाद और आकाश करबला के ही रहने वाले हैं।
रियाजुद्दीन और गुलशाद के घर राजा का आना जाना था।उनकी बहनों से उसकी दोस्ती थी। इसे वह प्यार मानने लगा। इसका इजहार उसने अन्य दोस्तों के सामने किया। इस पर रियाजुद्दीन और गुलशाद ने उसे अहसास नहीं होने दिया कि वे उससे गुस्सा हैं। साजिश के तहत 21 जुलाई को उसे बियर पीने के बहाने बोदला रोड पर स्थित जलसा बार में ले गए। वहां एक गिलास में पहले से जहरीला पदार्थ डाल रखा था। उसमें बियर डाली और रईसुद्दीन ने गिलास अपने हाथ में रखा। बाद में धोखे से राजू का गिलास बदलकर उसे यह गिलास दे दिया।

राजा तड़पता रहा... अस्पताल नहीं ले गए
जहरीली बियर पीने के बाद राजा की तबीयत बिगड़ गई। वह तड़प रहा था लेकिन तीनों उसे काफी देर ऑटो में लेकर इधर से उधर घूमते रहे। फिर एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी लेकर चले। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। आकाश रईसुद्दीन और गुलशाद का दोस्त है, उसे साजिश में शामिल किया गया, ताकि शक न हो। न्यू आगरा के थाना प्रभारी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि तीनों ने पूछताछ में जुर्म कुबूल किया है।