दोस्त की बहन की शादी में गए थे, लेकिन छत पर हुआ कुछ ऐसा की...

दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने गए व्यक्ति की छत से गिरने से मौत हो गई। शुक्रवार रात को शादी समारोह के बाद उक्त व्यक्ति अपने दोस्त के घर की छत पर ही सो गया था कि रात को उठ बाथरूम जाते समय उसके पैर लड़खड़ा गए और वह बिना बनेरे वाली छत से सिर के बल नीचे जमीन पर गिर गया।
मृतक की पहचान गढ़ा के फगवाड़ी मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय पंकज कुमार पुत्र अशोक कुमार के रूप में हुई है। जोमेटो में डिलीवरी ब्वाय के रूप में काम करने वाले पंकज के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उसकी एक बहन की शादी हो चुकी है, जबकि वह अपनी मां, बहन, पत्नी और दो साल की बेटी के साथ रह रहा था। थाना सात के एएसआइ सतविदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को गढ़ा के ईदगाह मोहल्ले निवासी जतिदर सिंह की बेटी की शादी थी। 
जतिदर सिंह के बेटे और मृतक की काफी अच्छी दोस्ती थी और दोनों का एक दूसरे का साथ अच्छे पारिवारिक रिश्ते भी थे। इस कारण शादी समारोह के बाद देर रात को वह अपने दोस्त के घर ही सो गया। जतिदर के घर की छत पर सो गया था कि शनिवार तड़के सुबह चार बजे करीब वह बाथरूम जाने के लिए उठा। वह बाथरूम जा ही रहा था कि वह चलते-चलते छत के किनारे पहुंच गया और अचनक उसके पैर लड़खड़ा गए, जिससे वह अनियंत्रित हो कर छत से नीचे सिर के बल गिर गया। 

उसके गिरने की आवाज सुनकर घर के बाकी लोग भी उठ गए और उसे गंभीर हालत में एसजीएल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआइ ने कहा कि मृतक के घर वालों की ओर से मामले में किसी तरह की पुलिस कार्रवाई करवाने से मना कर दिया। इस पर पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों और मृतक के घर वालों के लिखित बयानों पर शव परिजनों को सौंप दिया।