पति को वाट्सऐप पर लिखा तू रोएगा..बहुत रोएगा और फिर कर दी बेटे के साथ ऐसा काम

राजस्थान के जयपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर किसी संवेदनशील इंसान का दिमाग सुन्न हो जाएगा। एक मां ने अपनी ममता का ही गला घोंट दिया। परिवारिक कलह इस कदर हावी हो गई कि महिला सबकुछ खत्म करके खुद भी मर जाना चाहती थी। राजस्थान के जयपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर किसी संवेदनशील इंसान का दिमाग सुन्न हो जाएगा। एक मां ने अपनी ममता का ही गला घोंट दिया। परिवारिक कलह इस कदर हावी हो गई कि महिला सबकुछ खत्म करके खुद भी मर जाना चाहती थी।
मामला राजधानी के भांकरोटा का है जहां रॉयल ग्रीन वेली में नविता मीणा अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। आए दिन पति राजेश से दहेज को लेकर लगातार झगड़ा होता रहता था जिसको लेकर वह परेशान हो गई थी। इसके लिए नविता ने जीवन को ही खत्म करने का फैसला किया। खत्म करने की कड़ी में उसने सबसे पहले 3 साल के बेटे को चुना और उसका मुंह तकिए से 10 मिनट तक दबाए रखा, वह तड़पता रहा पर नविता को दया नहीं आई और उसने बच्चे के मर जाने तक उसका मुंह दबाए रखा।

बेटे की हत्या करने के बाद उसने घरवालों को बताया कि दिव्यांश बेहोश हो गया, लोग उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पत्नी अपने मायके वालों के साथ बच्चे का अन्तिम संस्कार मोक्षधाम गई, इधर पति राजेश को खबर लगी तो उसने पुलिस को फोन करके बेटे की हत्या का शक जताया। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को चिता से उठाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया इसके बाद पत्नी को हिरासत में ले लिया गया। पत्नी से जब पूछताछ हुई तो जो जानकारी मिलकर बाहर आई वह इस अबतक हुई घटना से भी ज्यादा भयानक थी।
नविता ने बताया कि उसने दिव्याश को मारने के बाद के बड़े बेटे नक्ष को भी 8वीं मंजिल से गिराकर मारने का प्लान बनाया था इसके लिए उसने जाली काट दी थी और बेटे को अपने पास बुलाया, बेटा ऊंचाई देखकर डर गया तो तो नविता ने कहा कि आओ चंद्रयान से एक बच्चा गिरा है उसे दिखाएं। इतना सुनते ही बच्चा दौड़कर मां के गले लिपट गया और बोला आप कितना अच्छी हो मम्मा। इसके बाद नविता का दिल पसीज गया और उसने उसकी हत्या का प्लान बदल दिया। पति राजेश बेटे की मौत के बाद सदमें में चले गए हैं वह पत्नी के उस मैसेज का जिक्र कर रहे हैं जिसमें उसने लिखा था, तू रोएगा...बहुत रोएगा मिस्टर राजेश।