पति को ये चीज खिलाकर लेटी थी दुल्हन, सुबह कमरे का नजारा देख हैरान रह गया पति

यूपी के मुरादाबाद से शादी से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर हर कोई चिंतित है और चिंतित होना भी जगजाहिर है। क्योंकि मुरादाबाद की इस शादी की चर्चा पुलिस तक जो पहुंच गई है। आपको बता दें ज्यादातर मामलों में यह देखा गया है कि शादी टूटने के पीछे मुख्य वजह दहेज या फिर रंग-रूप ही होती है। लेकिन आज हम आपको एक दुल्हन की ऐसी हरकतों के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप सन रह जाओगे।
दरअसल, बरेली की रहने वाली पूजा नाम की एक लड़की की शादी 2 अगस्त को संजय से हुई थी। संजय मुरादाबाद के सिविल लाइन्स इलाके के झांझनपुर निवासी है। पूजा और संजय की शादी मुरादाबाद में स्थित किसी मंदिर में होनी थी। इसीलिए लड़की वालों को मुरादाबाद बुलाया गया था। 2 अगस्त को सुबह 9:00 बजे दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजों में हंसी खुशी संपन्न हुई।
संजय के घर वाले काफी खुश थे। क्योंकि उन्हें अपने मनपसंद दुल्हन जो मिल गई थी। लेकिन उन्हें क्या पता था ये दुल्हन ही आगे चलकर उनके लिए मुसीबत बन जाएगी। दरअसल हुआ यह कि शादी के अगले दिन ही दुल्हन यानी पूजा रसोई में जाकर सबके लिए खाना बनाने लगी। नई नवेली दुल्हन को काम करते देख संजय के माता-पिता काफी खुश थे। खाना तैयार होने के बाद पूजा सब को बुला कर एक साथ खाना परोसा। दुल्हन के हाथों से स्वादिष्ट खाना खाकर परिवार वाले खाने की खूब तारीफ कर रहे थे। 
लेकिन वह लोग इससे अनजान की दुल्हन उसी खाने में नशीला पदार्थ मिला लिया है जिस खाने की वह तारीफ कर रहे हैं। नशीला पदार्थ से मिले खाना खाने के बाद सब लोग समय से पहले सो गए संजय भी जल्दी सो गया। लेकिन सुबह जब उसकी आंख खुली तो कमरे का हालत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गया। क्योंकि कमरे में उसकी पत्नी नहीं थी और कमरे में सारा का सारा सामान उल्टा पड़ा था। बाद में घर से सारी ज्वैलरी और नकदी गायब मिला. पुलिस ने बेहोश पड़े बाकी के लोगों को अस्तपाल पहुंचाया. होश आने पर परिजनों ने लड़की वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी है.