प्रेमी-प्रेमिका एक साथ रहना चाहते थे, अचानक प्रेमिका का खुला बड़ा राज, और फिर...

सीतापुर जनपद में प्रेमिका की बेवफाई से तंग आकर एक छात्र ने गांव के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र द्वारा आत्महत्या किये जाने के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया। बताया जाता हैं कि छात्र अपनी प्रेमिका की बेवफाई से बेहद आहत था जिसके चलते ही उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने शव को पेड़ से उतरवाकर पुलिस को सूचना दिए बगैर ही छात्र का अंतिम संस्कार कर दिया। छात्र की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

प्रेमिका ने किया था बेवफाई
घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र के हनुमानपुर गांव की हैं। यहां के निवासी नरेंद्र यादव का 15 वर्षीय पुत्र सत्यम यादव सिधौली कस्बे के इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र था। मिली जानकारी के मुताबिक इस कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही कॉलेज की छात्रा से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। प्यार अपने उफान पर था कि उधर प्रेमी छात्र को प्रेमिका की बेवफाई का पता चल गया। 

प्रेमिका की बेवफाई से आहत छात्र ने अपनी फेसबुक वॉल पर अपनी प्रेमिका द्वारा बेवफाई करने का जिक्र किया और उसी अंतिम पोस्ट के बाद उसने गांव के बाहर लगे आम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने शव को फांसी पर झूलता देखकर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने शव को उतरवाकर पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। छात्र की मौत के बाद से परिजन काफी हताश है और घर मे मातमी सन्नाटा पसरा हुआ हैं।