ससुर ने बहू के साथ किया ऐसा गलत काम, पति ने भी दिया साथ, इससे भी जी नहीं भरा तो...जानें

शराब के नशे में ससुर ने अपनी बहू की बेदम पिटाई कर दी। इस दौरान नशे में रहे पति ने भी उससे मारपीट की। इतने से भी दोनों को जी नहीं भरा तो उसके सिर पर टांगी से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद भी उसे इलाज कराने के बजाय उसे वहीं खून से लथपथ बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। मायके वालों ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है। सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरिहरपुर निवासी 30 वर्षीय समेतिया पति सुनील राजवाड़े सोमवार की शाम घर में थी। 
इसी दौरान उसके ससुर टिलू व पति सुनील शराब के नशे में घर पहुंचे। किसी बात को लेकर ससुर व पति उससे विवाद करने लगे। इसी बीच ससुर ने उसकी पिटाई शुरु कर दी। यह देख पति भी उस पर टूट पड़ा। दोनों ने मिलकर उसकी बेदम पिटाई की। लात-मुक्के से मारने के बाद भी जी नहीं भरा तो पति ने वहीं रखी टांगी से उसके सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह बेहोश होकर गिर गई। यह देख दोनों उसे अस्पताल ले जाने की जगह वहां से फरार हो गए।

मायके वाले ले गए अस्पताल
हो-हल्ला सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंचे तो समेतिया को लहूलुहान हालत में देखा। फिर उन्होंने इसकी सूचना महिला के मायके वालों को दी। सूचना मिलते ही मायके से परिजन पहुंचे और तत्काल उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां उसका इलाज जारी है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।