प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, परिजनों को पता चल गया और फिर जो हुआ...

दशहरा मेले के दौरान अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को परिजनों व ग्रामीणों ने खूंटे से बांध पीटा। युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। आक्रोशित लोगों ने उसे बचाने आए दो रिश्तेदारों की भी जमकर पिटाई कर दी। जख्मी प्रेमी गुलशन कुमार भागलपुर जिले के रंगरा थाना क्षेत्र स्थित मदरौनी का रहने वाला है। यह घटना फलका थाना क्षेत्र के एक गांव में घटी है। इस गांव में प्रेमी युवक का ननिहाल भी है और वह काफी दिनों तक यह अपने ननिहाल में रहा था। 
स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित प्रेमी को कटिहार रेफर कर दिया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि  प्रेमिका के बुलाने पर उससे मिलने वह उसके घर गया था। इसी दौरान प्रेमिका के पिता व पुत्र सहित भीड़ ने उसे दबोच लिया और खूटे से बांधकर पिटाई शुरू कर दी। पीड़ित के अनुसार भीड़ ने उसकी बाइक व तीन हजार रुपये सहित गले से सोने की चेन भी छिन ली है। इस दौरान उसके मामा नीरो महलदार व गांव के चंदन वर्मा को भी रस्सी से बांधकर पीटा गया, जबकि उसकी नानी युवक की जान बचाने काे भीड़ से गुहार लगाती रही। 
जब युवक अधमरा हो गया, तो युवक को परिजनों के हवाले कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही फलका पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब सभी आरोपित वहां से नौ-दो ग्यारह हो चुके थे। थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि युवक के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि कानून को हाथ में लेने वाले को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। बहुत जल्द सभी आरोपितों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं आरोपित पक्ष का कहना था कि युवक चोरी की मंशा से उसके घर में घुसा था।