युवक ने पत्नी को देख खोया आपा, फिर घटी ऐसी कहानी...

आजकल बढ़ते जा रहे क्राइम के मुद्दे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह कानपुर का है। इस मुद्दे में पति के सोते ही पत्नी अपने प्रेमी के साथ बेड पर चली गई लेकिन तभी आकस्मित पति की नींद खुली तो उसने आपा खो दिया।
उसके बाद उसने तेज धार वाले हथियार से पहले प्रेमी को मृत्यु के घाट उतार दिया, फिर पत्नी की भी मर्डर कर दी। इस मुद्दे को यूपी के कानपुर जिले का बताया जा रहा है। मुद्दे में कानपुर जिले में नर्वल थाना क्षेत्र के नरौरा गांव में यह खौफनाक घटना घटी व नरौरा गांव में रहने वाले युवक को संदेह था कि ''उसकी बुआ के लड़के व उसकी पत्नी के बीच गैरकानूनी संबंध हैं लेकिन उसे सबूत नहीं मिल रहा था। ''
वहीं इसी के कारण युवक का अपनी पत्नी से कहासुनी रोज होता था। वहीं एक दिन उसकी बुआ का लड़का युवक के घर आया व रुक गया। उसके बाद रात हुई तो सभी लोग हंसी-खुशी से खाना खाकर सो चुके थे, पर युवक को नींद नहीं आ रही थी क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर संदेह था। उसके बाड़े जब बहुत रात हो गई तो युवक सोने का नाटक करने लगा। वहीं मौके की तलाश कर रही युवक की पत्नी व बुआ के लड़के को लगा कि घर के सभी लोग गहरी नींद में सो चुके हैं जिसके बाद दोनों एक बेड पर चले गए।

वहीं सोने का नाटक करने वाला युवक उठा व बुआ के बेटे के कमरे में गया जहाँ वह अपनी पत्नी को उसके साथ देखकर अपना आपा खो बैठा। उसके बाद युवक ने घर मे रखे धारदार हथियार से पहले बुआ के लड़के पर हमला कहा व उसे मृत्यु के घाट उतार दिया। उसके बाद युवक ने अपनी पत्नी के घर से भागने पर उसे भी मृत्यु दे दी। इस मुद्दे में पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।