बीच सड़क कार चालक ने खोल दिया दरवाजा और उसके बाद जो हुआ...

बिलासपुर जिले में बाईक सवार युवक पेण्ड्रा निवासी एसडीएम कार्यालय काम से आ रहे थे। इस दौरान पेण्ड्रा पेट्रोलपम्प के पास कार सवार चालक ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। अचानक कार का दरवाजा खुलने से बाईक सवार कार के दरवाजे से टकरा गए और अनियंत्रित होकर गिर गए। ऐसे में पीछे से आ रही ट्रक ने बाइक सवार पत्रकार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना में बाइक सवार पत्रका के साथी को भी चोट आई है। पेण्ड्रा पुलिस मामले में जांच कर रही है। 
पुलिस की जानकारी के अनुसार बाइक सवार बाल कृष्ण अग्रवाल पिता पुन्नु लाल अग्रवाल (38) अपने साथी मुकेश विश्वकर्मा के साथ एसडीएम कार्यालय काम से आ रहे थे। इस दौरान पेण्ड्रा पेट्रोल पम्प के पासपास ब्लैक कलर की कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कार का दरवाजा खोल दिया। अचानक खुले दरवाजे से पीछे से आ रह्वहे बाल कृष्ण दरवाजे से टकरा गए और अनियंत्रित होकर गिर पड़े। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 65 जीए 1867 की चपेट में आ गए। ट्रक की चपेट में आने से बाल कृष्ण अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मुकेश विश्वकर्मा को गंभीर रूप से चोट आई है। 
घायल को उपचार के लिए पेंड्रा के हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक व हेल्फर मौके से फरार हो गए। पेंड्रा पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस फरार कार चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया वह घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे का निरीक्षण कर कार सवार की पहचान करने का प्रयास कर रही है। हादसे का शिकार बालकृष्ण अग्रवाल पेंड्रा में पत्रिका अखबार के प्रतिनिधि थे। उनके निधन से शोक की लहर दौड़ गई है।