प्रेमी से मिलकर होटल से बाहर निकली बहन तो सामने ही खड़ा था भाई, और फिर सबके सामने...

बिहार के नालंदा जिले से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर आई है। आपको बता दें कि बिहार के नालंदा जिले के अंतर्गत कुछ लोगों ने एक रोमी प्रेमी जोड़े की शादी कराने का मामला सामने आया है। यह दोनों प्रेमी छुप-छुपकर एक दूसरे से मिला करते थे। आपको बता दें कि भीड़ ने इन दोनों को पकड़ कर इनकी शादी करवा दी। इनकी शादी के दौरान इनके परिवार वालों को भी बुलाया गया था।
यह सारा मामला नालंदा जिले की लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके की इमली बीघा गांव का है। यहां पर नाला रोड पर एक होटल से एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। प्रेमिका भी अपने प्रेमी से मिलने के लिए घर में बहाना बनाकर होटल में पहुंच गई यह बात प्रेमिका के भाई को पता चल गई।
जब प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलकर होटल से बाहर आई तब उसने अपने भाई को होटल के सामने खड़े देखा अपने भाई को देखकर प्रेमिका के होश उड़ गए। जब लड़की को देखकर उसका भाई मुस्कुराया और लड़की से कहा कि फिक्र करने की कोई बात नहीं है। यह बात गांव के लोगों को भी बताई गई तब सभी लोगों ने परिवार वालों को इस सारे प्रकरण के बारे में बताया। और सभी लोगों ने मिलकर प्रेमी और प्रेमिका की मंदिर में ही शादी करवा दी।
शादी के बाद परिवार वालों और स्थानीय लोगों ने दोनों पति-पत्नी को आशीर्वाद दिया। इस शादी के बाद दोनों परिवारों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ था। वहीं दूसरी तरफ इस शादी को लेकर लोगों में बहुत ज्यादा चर्चाएं भी हो रही थी। हालांकि इस शादी में दोनों परिवार वालों ने दोनों को स्वीकार कर लिया है।